Saturday, May 1, 2010

my nothings..

the calls i need to make in a day no matter wat... like a drug addict.. i need to make these calls..wat i talk make no sense.. either to me or to them..

to mom,

me-hello
mom-hello
me-kya kar rahe the?
mom-kuchh nahi aise hi..baithi thi...
me-achha to theek hai.. maine to aise hi fone kiya...
mom-kuchh hai to batao...ab kya kiya tumne..
me-nahi kuchh nahi...chalo bye...
mom-bye...


to elder brother,
me-hello
bhai-haan bol
me-kuchh nahi.. maine to aise hi fone kiya...
bhai-achha.. kya kar rahi thi...
me-kuchh nahi padh rahi thi..(it varies tv ,padhai ,doing nothing).
bhai-kya padh rahi hai..
me-aise hi thoda revise
bhai-kaun kaun se serials record kiye..
me-nothign much.. aise hi kuchh bhi..
bhai-stop watching crap...
me-ok..
bhai-bye.. padh le ab..
me-done..bye..


calls to lil brother and dad are weekly...

still...

call to lil brother
me-hello..
abbu-haan kya hai bol..
me-kya kar raha tha..
abbu-ghoom raha hun..
me-padhai ki
abbu-karunga abhi
me-just study for an hour.. baki 23 hrs masti kar.. (this dialogue is by heart by me and also by him..)
abbu-haan.. theek hai.. aur kuchh..
me-nahi.. bye..padh lena ...
abbu-haan...


to dad...

me-hello
daddy-haan beta bolo...kya hua..
me-arey .. kuchh nahi...
daddy-mujhe bhi fone kar liya karo..
me-haan karti to hun..
daddy-aur sab theek...
me-haan...chalo bye ...
daddy-kuchh chahiye..
me-nah!
daddy-bye beta..

glad i have them to hear "my nothings"...

3 comments:

  1. Hehe...Abhilasha,u gave me the smile of the day-I love such stimulating conversations..hehehe..specially the parents typical 'kya hua'? when u call.:)

    ReplyDelete
  2. AmitL@-since i m not putting up wid them now.. its only "kya hua"... earlier it used to be "kahan ho..kab aaogi"..its more wid the elder brother..which he covers up wid "concern"...

    ReplyDelete
  3. hehe..parents always remain concerned about something or the other,I guess...and,I find it quite nice.Better that than a 'couldn't care less' attitude,right?:)

    ReplyDelete